क्या हकीकत में खराब है धर्मेंद्र की तबीयत? आखिर क्यों पापा के साथ यूएस गए सनी देओल? Hema Malini ने किया खुलासा

इसी बीच धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने इस पर बड़ा रिएक्शन दिया है और उन्होंने सच का खुलासा किया है। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट भी बताया है।

206
sunny deol and dharmendra

Hema Malini Reaction: हिंदी सिनेमा में 90 दशक के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं अब इसी बीच धर्मेंद्र को लेकर एक खबर सामने आई थी कि एक्टर की हालत खराब है और उन्हें सनी देओल अमेरिका ले गए हैं। इस खबर को सुनकर धर्मेंद्र के फैंस को उनकी हेल्थ की चिंता सताने लगी। अब इसी बीच धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने इस पर बड़ा रिएक्शन दिया है और उन्होंने सच का खुलासा किया है। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट भी बताया है।

हेमा मालिनी ने किया सच का खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र की इमरजेंसी हेल्थ सिचुएशन है। जिसकी वजह से उन्हें सनी देओल दो हफ्तों के लिए यूएस लेकर गए हैं। अब इस पर हेमा मालिनी ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि,’धर्म जी की तबियत एकदम ठीक है वह यूएस रुटीन हेल्थ चेकअप के लिए गए हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक धरमजी और सनी इस वजह से यूएस गए हैं क्योंकि सनी देओल की बहन यूएस में रहती है।

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

हालांकि तबीयत खराब होने की खबरों के बीच धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस ने राहत की सांस ली है। इस वीडियो में धर्मेंद्र सोफे पर बैठे हुए डॉगी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के इस वीडियो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर की हेल्थ ठीक है उन्हें इतनी कोई खास बीमारी नहीं लग रही है। वहीं अगर धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे।

Read More-Shahrukh Khan की दीवानी हुई 85 साल की दादी! खुद किंग खान को करना पड़ा ट्वीट