वियतनाम की इमारत में लगी भीषण आग, 50 लोगों की मौत,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आग नौ मंजिला इमारत में लगी थी इस बिल्डिंग में करीब 150 लोग रहते हैं। अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है वहां पर फंसे लोगों को निकाला जा रहा है।

193
Vietnam Fire

Vietnam Fire: वियतनाम की राजधानी हनोई में बुधवार को एक इमारत में भीषण आग लग गई जिसमें 50 लोगों की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा 13 सितंबर की रात को करीब 2 बजे हुआ है। आग नौ मंजिला इमारत में लगी थी इस बिल्डिंग में करीब 150 लोग रहते हैं। अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है वहां पर फंसे लोगों को निकाला जा रहा है।

50 की मौत 54 को कराया गया भर्ती

वियतनाम की राजधानी हनोई में जो आग लगी है उससे हड़कंप मच गया है। जिस इमारत में आग लगी वह शहर के आवासीय क्षेत्र में तंग गली में मौजूद थी। आग लगने के बाद राहत बचाव कार्य जारी है 70 लोगों को निकाला जा चुका है जिनमें 54 लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। 50 लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है।

आधी रात को लगी आग

जिस बिल्डिंग में आग लगी उसमें 150 लोग रहते हैं। वियतनाम की राजधानी हनोई में बुधवार को स्थानीय समय अनुसार आधी रात को एक अपार्टमेंट ब्लॉक में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि इसमें 50 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि आग लगने के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

Read More-G20 शिखर सम्मेलन के दौरान होटल ताज पैलेस में मिली रहस्यमयी चीज, मचा हड़कंप