Aamir Khan की लाडली बेटी करने जा रही शादी, इस दिन आइरा खान बनेगी दुल्हन

आइरा खान जल्द ही सात फेरे लेने जा रही हैं। आमिर खान की बेटी आइरा खान इस दिन शादी करने जा रही हैं।

241
Aamir Khan Daughter

Aamir Khan Daughter: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आमिर खान के दो बच्चे हैं। आमिर खान के बेटे का नाम जुनैद खान है तो वही उनकी लाडली बेटी का नाम आइरा खान है। आपको बता दे कि आइरा खान जल्द ही सात फेरे लेने जा रही हैं। आमिर खान की बेटी आइरा खान इस दिन शादी करने जा रही हैं।

इस दिन शादी करेंगी आइरा खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान अब जल्द ही ससुर बनने जा रहे हैं क्योंकि आमिर खान की बेटी आइरा खान सात फेरे लेने जा रही हैं। आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं। नूपुर शिखरे और आइरा खान अगले साल 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। कोर्ट मैरिज के बाद आइरा खान और नूपुर शिखरे के शादी की ग्रैंड पार्टी उदयपुर में रखी जाएगी जिसमें कई स्टार शिरकत करने आ सकते हैं।

1 साल पहले की थी सगाई

आपको बता दे कि आमिर खान की बेटी आइरा खान और नूपुर शिखरे काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आइरा खान और नूपुर शिखरे ने पिछले साल 2022 के सितंबर में एक दूसरे के साथ चुपके से सगाई कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नूपुर शिखरे एक जिम ट्रेनर है। आइरा खान और नूपुर शिखरे आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं।

Raed More-‘ये तो इनकी अम्मी लग रही हैं..’ आमिर खान के साथ एक्स-वाइफ Reena Dutta को देख यूजर्स ने लिए मजे