‘ये तो इनकी अम्मी लग रही हैं..’ आमिर खान के साथ एक्स-वाइफ Reena Dutta को देख यूजर्स ने लिए मजे

इसी बीच आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ शाॅप के बाहर नजर आए हैं। आमिर खान की एक्स वाइफ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अजीबोगरीब कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

276
Aamir-Reena Video

Aamir Khan-Reena Dutta: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आखरी बार लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आए थे। हालांकि आमिर खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। फिल्म फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक दिन से ब्रेक ले लिया और वह इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अभी हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ इंगेजमेंट की है बहुत जल्द ही वह शादी भी कर सकती हैं। अब इसी बीच आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ शाॅप के बाहर नजर आए हैं। आमिर खान की एक्स वाइफ को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अजीबोगरीब कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

एक्स वाइफ के साथ नजर आए आमिर खान

आमिर खान और उनकी एक पत्नी रीना दत्ता को जब एक साथ देखा गया तो उन्होंने पैपराजी के लिए एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। आमिर खान ब्लू शाॅर्ट कुर्ते में नजर आए तो वही रीना दत्ता सिंपल लुक में नजर आ रही थी। आमिर खान और रीना दत्ता के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की आमिर खान की पत्नी को कुछ लोगों ने उनकी अम्मी बता दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट्स

आमिर खान और रीना दत्ता के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”सेकंड वाइफ कहां गई।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”आमिर खान की मां दिख रही है ये आंटी।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”इस आदमी ने अपनी पर्सनालिटी खराब कर दी।” इसी तरह से सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दे आमिर खान का अपनी एक्स वाइफ के साथ हमेशा से अच्छा रिश्ता रहा है।

Read More-पॉलिटिक्स में कदम रखने जा रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा? CM भगवंत मान के साथ इस काम के लिए मिलाया हाथ