पॉलिटिक्स में कदम रखने जा रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा? CM भगवंत मान के साथ इस काम के लिए मिलाया हाथ

कपिल शर्मा का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो कपिल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है वह पंजाब में हुए 'रंगला पंजाब' नाम के एक इवेंट के दौरान का है।

239
Kapil Sharma

Kapil Sharma Joins Punjab CM Bhagwant Mann: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। कपिल शर्मा ने हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ एक पड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। कपिल शर्मा का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो कपिल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है वह पंजाब में हुए ‘रंगला पंजाब’ नाम के एक इवेंट के दौरान का है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो

कपिल शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने सीएम भगवंत मान का शुक्रिया भी अदा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”माई कलरफुल” पंजाब बड़े भाई और सीएम भगवंत मान को इवेंट का हिस्सा होने के लिए धन्यवाद।’ज्ञइतना ही नहीं कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीएम ने कॉमेडियन की काफी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सीएम ने कपिल शर्मा की जमकर तारीफ

कपिल शर्मा ने जो इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है उसमें सीएम भगवंत मान कॉमेडियन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं सीएम ने कहा कि, “कपिल आर्टिस्ट नहीं इंडस्ट्रियलिस्ट हैं। उनके आने से पहले कॉमेडी की कोई इंडस्ट्री नहीं थी उन्होंने कॉमेडी की एक बड़ी इंडस्ट्री की शुरुआत की है और कॉमेडी को काफी ऊंचाई तक ले गए हैं। डॉक्टर कहते हैं कि हंसना सबसे अच्छी दवाई है कपिल ने इसमें अपना पूरा योगदान दिया है।” सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More-कृतिका मलिक के प्रेग्नेंसी प्रैंक पर बुरी तरह भड़के पति अरमान और सौतन पायल, इस बात को लेकर दे दी हिदायत