अगर बारिश के कारण रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका का मैच, तो इस टीम को मिलेगा फाइनल का टिकट

श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जाएगा। अगर श्रीलंका और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो इस टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा।

190
Pak vs Sl

Asia Cup 2023: भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। लेकिन अब एशिया कप 2023 के फाइनल के लिए दो टीमों के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। एशिया कप 2023 के कई मुकाबला श्रीलंका में खेले जा रहे हैं और श्रीलंका में इस समय कई हिस्सों में बारिश हो रही है। जिस कारण कई मैच बारिश के कारण प्रभावित भी हुए हैं। आज श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जाएगा। अगर श्रीलंका और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो इस टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा।

आज होगा श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच

आज 14 सितंबर को कोलंबो में आर प्रेमदासा स्टेडियम में एशिया कप 2023 का बहुत ही महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। इस मैच में पाकिस्तान टीम का सामना श्रीलंका टीम से होगा।। पाकिस्तान टीम और श्रीलंका टीम ने अभी तक एक-एक Pak vs Slमैच जीता है और दोनों टीमों को भारत के खिलाफ अपने पिछले मैचों में हर का सामना करना पड़ा है। जिस कारण दोनों टीमों के पास दो-दो अंक हैं। पाकिस्तान और श्रीलंका में जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी।

अगर रद्द हुआ मैच तो इस टीम की खुलेगी किस्मत

अगर पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिया जाएगा। जिस कारण श्रीलंका और पाकिस्तान के पास तीन-तीन अंक हो जाएंगे। इसके बाद सुपरचार की अंक तालिका में जिस भी टीम का रन रेट ज्यादा होगा वह टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच जाएगी। श्रीलंकाई टीम का नेट रन रेट Pak vs Sl-0.200 है। तो वहीं पाकिस्तान टीम नेत्र और रेट के मामले में श्रीलंका से पीछे है क्योंकि पाकिस्तान टीम का नेट रन रेट -1.892 है। जिस कारण अगर यह मैच बारिश के कारण रद्द होता है। तो श्रीलंकाई टीम फाइनल में बहुत जाएगी और पाकिस्तान टीम एशिया कप से बाहर हो जाएगी।

Read More-Asia Cup 2023 के फाइनल में पहुंचीं Team India, फिर से होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला!