Asia Cup 2023 के फाइनल में पहुंचीं Team India, फिर से होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला!

श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

251
Team India

Asia Cup 2023: भारतीय टीम का एशिया कप 2023 में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन रहा है। भारतीय टीम में अभी तक एशिया कप 2023 में एक भी मैच नहीं हारा रहा है। एशिया कप 2023 के सुपर 4 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराने के बाद श्रीलंका के खिलाफ 41 रनों से शानदार जीत हासिल की है। श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

11वीं वार एशिया कप के फाइनल में पहुंच भारत

रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम ने 11वीं वार एशिया कप के फाइनल में जगह बनाई है। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ 49.1 ओवरों में 213 में बनाए थे जिसके बाद श्रीलंकाई टीम 41.3 ओवरों में 172 पर ऑल आउट हो गई है। जिस कारण टीम इंडिया ने इस मैच को 41 रनों से अपने नाम कर लिया है।

फिर से हो सकता है भारत-पाकिस्तान का महा मुकाबला

14 सितंबर को एशिया कप 2023 के सुपर 4 में श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ अगर पाकिस्तान टीम मैच जीत लेती है तो वह एशिया कप के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। इसके बाद 17 सितंबर को भारत-पाकिस्तान का मैच देखने को मिल सकता है। लेकिन अगर श्रीलंका ने पाकिस्तान को इस मैच में हरा दिया तो एशिया कप के फाइनल में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाएगा।

Read More-Ind vs Pak: बादलों के बीच गरजा भारत, सुपर-4 के मैच में पाकिस्तान को चटाई धूल