मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में दिखी Poonam Pandey, हाथ में थाली लेकर मंदिर पहुंची एक्ट्रेस

24 घंटे के अंदर पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह जिंदा है और उन्होंने अपने मौत की झूठी खबर फैलाने की सच्चाई भी बताई है। पूनम पांडे मौत की झूठी अपना फैलाने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में देखी गई है।

96
Poonam Pandey

Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले कुछ समय पहले अपनी मौत की झूठी खबर को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी। 2 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई थी जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए थे फिर अचानक 24 घंटे के अंदर पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह जिंदा है और उन्होंने अपने मौत की झूठी खबर फैलाने की सच्चाई भी बताई है। पूनम पांडे मौत की झूठी अपना फैलाने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में देखी गई है।

पब्लिक प्लेस में दिखी पूनम पांडे

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री पूनम पांडेय की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को पीले कलर ड्रेस में देखा गया है। पूनम पांडे ने इस दौरान हाथों में पूजा की थाली ले रखी है। इस पूजा की थाली में कई फूल और एक नारियल रखा हुआ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि पूनम पांडे मुंबई के एक मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची थी जहां से पूनम पांडे की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैलाई थी मौत की झूठी खबर

2 फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें बताया गया था कि अचानक पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। अचानक पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर लोगों को बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा था। लेकिन अगले 24 घंटे के अंदर पूनम पांडे तुरंत इंस्टाग्राम पर लाइव आ गई और उन्होंने बताया कि सर्वाइकल कैंसर के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए पूनम पांडे ने मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी।

Read More-मर्दों को ट्विंकल खन्ना ने बताया पॉलिथीन बैग, भड़की कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब