क्रिकेट फैंस को लगा बड़ा झटका, WC 2023 में कहर मचाने वाले Mohammed Shami IPL 2024 से हुए बाहर

वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने बहुत ही शानदार गेंदबाज रहे और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे। लेकिन अब आईपीएल 2024 से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाहर हो गए हैं।

103
Mohammed Shami

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वनडे विश्व कप 2023 के दौरान अपनी घातक गेंदबाजी से दुनिया के सभी बल्लेबाजों के अंदर अपने नाम का डर बना दिया था। वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने बहुत ही शानदार गेंदबाज रहे और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे। लेकिन अब आईपीएल 2024 से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाहर हो गए हैं।

आईपीएल से बाहर हुए शमी

वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे जिसके बाद मोहम्मद शमी लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। मोहम्मद शमी को पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था लेकिन पूरी तरह से फिट न होने के कारण मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। अब मोहम्मद शमी की चोट ज्यादा गंभीर है जिस कारण वह अगले महीने होने वाले आईपीएल 2024 के सीजन में भी टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं रह पाएंगे। मोहम्मद शमी अब आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं।

गुजरात के लिए खेलते हैं मोहम्मद शमी

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने मोहम्मद शमी को 6.25 करोड रुपए में खरीद कर अपने साथ शामिल किया था। इसके बाद से मोहम्मद शमी लगातार आईपीएल में गुजरात टाइटंस का हिस्सा बने हुए हैं और उन्होंने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को खिताब भी जिताया था। इसके बाद 2023 में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अब 2024 में गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे।

Read More-चौथे टेस्ट मैच में जीत के बाद Team India बनाएगी बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, घर में जीतेगी लगातार 17वी टेस्ट सीरीज