Sachin Tendulkar ने फैंस के साथ कश्मीर में खेला गली क्रिकेट, वीडियो हो रहा वायरल

सचिन तेंदुलकर के भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों लोग दीवाने हैं। इसी बीच सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सचिन तेंदुलकर फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

116
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने अपने समय में क्रिकेट में कई ऐसे विश्व रिकॉर्ड बना दिए हैं जिसे आज तक दुनिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है। जिस कारण सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के इतिहास में गॉड ऑफ क्रिकेट कहा जाता है। सचिन तेंदुलकर के भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों लोग दीवाने हैं। इसी बीच सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सचिन तेंदुलकर फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने खेला गली क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस समय अपने पूरे परिवार के साथ कश्मीर के दौरे पर गए हुए हैं। इसके बाद कश्मीर से सचिन तेंदुलकर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में सचिन तेंदुलकर गुलमर्ग में फैंस के साथ कई क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गुलमर्ग की रोड पर फैंस के साथ सचिन तेंदुलकर को गली क्रिकेट खेलते देखा वहां पर भीड़ इकट्ठा हुई नजर आ रही है। सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

सचिन के नाम है 100 शतक

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे मैच खेले हैं। जिस कारण सचिन तेंदुलकर के नाम क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 इंटरनेशनल शतक दर्ज हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड के आसपास भी कोई बल्लेबाज नहीं है। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के नाम वनडे फॉर्मेट में भी सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज था लेकिन विराट कोहली ने 50 बार वनडे शतक लगाकर वनडे विश्व कप 2023 के दौरान सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

Read More-चौथे टेस्ट मैच में जीत के बाद Team India बनाएगी बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, घर में जीतेगी लगातार 17वी टेस्ट सीरीज