मर्दों को ट्विंकल खन्ना ने बताया पॉलिथीन बैग, भड़की कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विंकल खन्ना पर भड़क गई हैं। कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की एक बयान पर एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

129
Kangana Ranaut on Twinkle Khanna

Kangana Ranaut on Twinkle Khanna: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपने तीखे बयान से सुर्खियों में बनी रहती है। बॉलीवुड हो या राजनीति जगत लेकिन बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी राय देने में पीछे नहीं हटती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विंकल खन्ना पर भड़क गई हैं। कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की एक बयान पर एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

ट्विंकल खन्ना पर भड़की कंगना

बॉलीवुड सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत मैं सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर फेमस अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को लेकर बड़ा पोस्ट शेयर किया है। कंगना रनौत में इस पोस्ट में ट्विंकल खन्ना का एक बयान शेयर करते हुए लिखा है कि “चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर मिला, लेकिन वे इसके साथ बिलकुल न्याय नहीं कर सके, मदरहुड की खुदगरजी भी इनके लिए कोई खुशी और कंपलीट नहीं बल्कि इनके मामले में एक अभिशाप की तरह लगता है। वाकई में वे क्या करते हैं बनना चाहता हूं? सब्जियां? क्या ये फेमिनिज्म है?”ट्विंकल खन्ना ने मर्दों को बताया पॉलिथीन बैग तो बरसीं कंगना रनौत, कहा- 'सोने की थाली में फिल्मी करियर मिला लेकिन...

ट्विंकल खन्ना ने दिया था बड़ा बयान

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया था जिस पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब देते हुए कहा था कि “एक आदमी होना बहुत अच्छा होगा, जैसे आपके पास एक अच्छा हैंडबैग होगा। लेकिन फिर भी अगर आपके पास प्लास्टिक बैग होता तो यह काम करेगा। तो मैं इस कॉन्सेप्ट के साथ बड़ी हुई और लंबे समय तक मुझे लगा कि उनकी कोई खास जरूरत नहीं है।” बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का यह बयान कंगना रनौत को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Read More-‘सपना पूरा हो गया…’ Madhuri Dixit के साथ Ankita Lokhande ने किया डांस, देखें वीडियो