साड़ी- सूट छोड़ शादी के बाद शॉर्ट्स में दिखी Rakul Preet Singh, साथ में दिखे दूल्हे राजा

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह कुछ ऐसे अंदाज में नजर आए जिसे देखकर लोग थोड़ा हैरान रह गए हैं। शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह एथनिक लुक में नहीं बल्कि शॉर्ट्स में नजर आई है। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

183
Rakul-Jackky

Rakul Jacky Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अभी हाल जैकी भगनानी के साथ सात फेरे लिए हैं। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने गोवा में ग्रैंड वेडिंग की है। कपल की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है दोनों अपनी शादी में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। वही शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह पहली बार अपने पति जैकी भगनानी के साथ नजर आए हैं। इस दौरान जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह कुछ ऐसे अंदाज में नजर आए जिसे देखकर लोग थोड़ा हैरान रह गए हैं। शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह एथनिक लुक में नहीं बल्कि शॉर्ट्स में नजर आई है। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

शादी के बाद इस लुक में दिखी रकुल प्रीत सिंह

शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान रकुल प्रीत सिंह शॉर्ट्स में नजर आई है। इस दौरान रकुल प्रीत सिंह ना तो साड़ी में नजर आ रही है और ना ही सूट में बल्कि उन्होंने शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सब दूल्हा- दुल्हन का ये अवतार देखने को तरस रहे थे फैंस को लेकर पास गोवा एयरपोर्ट पर इनका इंतजार कर रहे थे। अभी इसी बीच जैकी भगनानी के भाई निक्की भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की।PICS

हाथों और पैरों में दिखी मेहंदी

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह के हाथों और पैरों में मेहंदी लगी हुई है। वही हाथ में उन्होंने चूड़ा भी पहना हुआ है। जैकी भगनानी भी कूल लुक में दिख रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर देखकर कुछ लोग काफी खुश है तो कुछ लोग काफी मायूस हो रहे हैं। आपको बता दे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर पीएम मोदी ने भी बधाई दी है।

READ MORE-‘सपना पूरा हो गया…’ Madhuri Dixit के साथ Ankita Lokhande ने किया डांस, देखें वीडियो