मुश्किल में पड़ी नयनतारा, एक्ट्रेस पर लगा भगवान राम का अपमान करने का आरोप, दर्ज हुई FIR

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा अपनी फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नयनतारा की अन्नपूर्णी फिल्म रिलीज हुई है लेकिन इस फिल्म में कुछ ऐसे भी सीन है जिनके कारण विवाद खड़ा हो गया है।

137
Nayanthara

Nayanthara: साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री नयनतारा कुछ समय पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ जवान फिल्म में नजर आई थी। जवान फिल्म में नयनतारा की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था और शाहरुख खान नयनतारा की जवान फिल्म साल 2023 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दे रही है। अब इसी बीच नयनतारा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। नयनतारा पर भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगा है।

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुए FIR

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा अपनी फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नयनतारा की अन्नपूर्णी फिल्म रिलीज हुई है लेकिन इस फिल्म में कुछ ऐसे भी सीन है जिनके कारण विवाद खड़ा हो गया है। हिंदू सेवा परिषद ने जबलपुर के थाने में अन्नपूर्णी फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। जबलपुर के थाने में दर्ज हुई एफआईआर में आरोप कि इस फिल्म में भगवान राम का अपमान किया गया है। इसमें हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

लगे हैं ये आरोप

हिंदू सेवा परिषद में फिल्म अन्नपूर्णी पर आरोप लगाते हैं कि इस फिल्म में बताया गया है कि भगवान श्री राम और माता सीता वनवास के दौरान जानवरों का मांस खाते थे। इसके अलावा इस फिल्म में कई ऐसे सीन और डायलॉग है जिससे हिंदू देवताओं का अपमान होता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा जवान फिल्म से और भी ज्यादा बड़ी स्टार बन गई है।

Read More-‘फिल्मों से ऊपर कुछ नहीं है फिर चाहे कोई…’ Animal कंट्रोवर्सी को लेकर रणबीर कपूर ने पहली बार दिया बड़ा बयान