‘फिल्मों से ऊपर कुछ नहीं है फिर चाहे कोई…’ Animal कंट्रोवर्सी को लेकर रणबीर कपूर ने पहली बार दिया बड़ा बयान

एनिमल फिल्म में दिखाए गए वॉयलेंस और वल्गेरिटी को लेकर कई लोगों ने विवाद भी खड़ा किया था। इसके बाद अब पहली बार एनिमल फिल्म को लेकर हुए विवाद पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

109
animal movie

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का नाम साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में आ गया है। रणबीर कपूर की फिल्में एनिमल को लोगों ने खूब पसंद किया है लेकिन कई जगह एनिमल फिल्म को विवाद का भी सामना करना पड़ा है। क्योंकि एनिमल फिल्म में दिखाए गए वॉयलेंस और वल्गेरिटी को लेकर कई लोगों ने विवाद भी खड़ा किया था। इसके बाद अब पहली बार एनिमल फिल्म को लेकर हुए विवाद पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

एनिमल के विवाद पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर ने एनिमल फिल्म को लेकर हुए विवाद पर एक बहुत ही बड़ा बयान दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर ने एनिमल की ट्रोलिंग पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि “ एनिमल को मिली इस सक्सेस का मैं बहुत आभारी हूं। हालांकि कुछ लोगों को फिल्म पर ऑब्जेक्शन भी था और इसकी काफी आलोचना भी की गई। लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबर्स ने साबित कर दिया कि फिल्मों से ऊपर कुछ नहीं है फिर चाहे कोई बुराई करे या तारीफ।”

रखी गई थी एनिमल की सक्सेस पार्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की कुछ दिनों पहले सक्सेस पार्टी रखी गई थी। एनिमल की सफलता पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा सहित फिल्म की पूरी टीम पहुंची थी। एनिमल फिल्म के सक्सेस पार्टी में आलिया भट्ट रणबीर कपूर से लेकर अनिल कपूर और रश्मिका भी शिरकत करने पहुंची थी।

Read More-मृतक फैंस के परिवार से मिलने पहुंचे साउथ सुपरस्टार यश, कहा- ‘कृपया अपना प्यार इस तरह न दिखाएं…’