Ind vs Afg: पहले T20 में रोहित के साथ ये खिलाड़ी करेगा पारी का आगाज, जाने भारत के संभावित प्लेइंग-11

भारत और अफगानिस्तान के बीच t20 सीरीज का पहला T20 मैच कल 13 जनवरी को खेला जाएगा। गहरा है जनवरी को होने वाले मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

79
team india

Ind vs Afg 1st T20: दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजर भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज पर होने वाली है क्योंकि T20 सीरीज में भारतीय टीम के सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली काफी लंबे समय बाद T20 मैच खेलेंगे। भारत और अफगानिस्तान के बीच t20 सीरीज का पहला T20 मैच कल 13 जनवरी को खेला जाएगा। गहरा है जनवरी को होने वाले मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।

रोहित के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

रोहित शर्मा T20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तानी करेंगे जिस कारण रोहित शर्मा के साथ पहले T20 मैच में यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग पर भेजा जा सकता है। तीसरे नंबर पर विराट कोहली उतरना तय है। इसके बाद नंबर चार पर बल्लेबाज के तौर पर तिलक वर्मा को मौका दिया जा सकता है क्योंकि तिलक वर्मा ने कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके बाद नंबर पांच पर एक फिनिशर के तौर पर रिंकू सिंह को शामिल किया जा सकता है क्योंकि रिंकू सिंह बहुत ही घातक बल्लेबाजी करते हैं। इसके बाद छठे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को शामिल किया जा सकता है क्योंकि जितेश शर्मा अंत में उतरकर विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

इन गेंदबाजों को किया जा सकता है शामिल

पहले T20 मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन में सातवें नंबर पर स्पिन ऑल राउंडर अक्षर पटेल खेलते हुए नजर आएंगी इसके बाद आठवें नंबर पर रवि बिश्नोई या कुलदीप यादव में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है। इसके बाद भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है जिसमें से अर्शदीप सिंह और आवेश खान के अलावा मुकेश कुमार शामिल हो सकते हैं।

Read More-IPL खेल सकेंगे इस पड़ोसी देश के खिलाड़ी, बोर्ड ने हटाया प्रतिबंध