श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई खुशी कपूर, शेयर की मां के साथ बचपन की यादें

आज श्रीदेवी की छठी पुण्यतिथि पर उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने अपनी मां की याद में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।

112
Sridevi Death

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। आज ही के दिन श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। श्रीदेवी के अचानक निधन से सभी को बहुत बड़ा झटका लगा था। उनकी दो बेटियां मां के निधन से टूट गई थी। आज श्रीदेवी की छठी पुण्यतिथि पर उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने अपनी मां की याद में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।

मां और बहन के साथ दिखीं खुशी कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्री और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने अपने बचपन की कुछ यादें फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के साथ पीकॉक ब्लू साड़ी में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को जुड़ा बना रखा है। सिंदूर और दो नोज पिन के साथ एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है और उनके चेहरे पर चमकती हुई स्माइल भी नजर आ रही है। वही फोटो में छोटी सी जाह्ववी कपूर और खुशी कपूर अपनी मां के साथ स्माइल पोज दे रही है। Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं खुशी कपूर, मां को याद कर शेयर की बचपन की तस्वीर

श्रीदेवी ने निकाली थी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में

आपको बता दें बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया था। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया था श्रीदेवी बी टाउन उनकी सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती थी। भारतीय सिनेमा पर अमित छाप छोड़ने वाली श्रीदेवी को न केवल उनके सिनेमाई कंट्रीब्यूशन के लिए बल्कि उनके टाइमलेस स्टाइल और ग्रेस के लिए भी जाना जाता था। वही आपको बता दें श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है।

Read More-दिवंगत एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के घर पहुंचे Aamir Khan, हंसते हुए तस्वीर देख भड़के फैंस