दिवंगत एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के घर पहुंचे Aamir Khan, हंसते हुए तस्वीर देख भड़के फैंस

उन्होंने एक्ट्रेस के परिवार से मिलकर संवेदनाएं व्यक्त की। इसी दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा हाई हो गया है।

122
Aamir Khan

Aamir Khan Trolled: दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर ने महज 19 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुहानी भटनागर के अचानक निर्धन की खबर मिलते ही सभी लोग हैरान रह गए। अब सुहानी भटनागर के माता-पिता से मिलने के लिए आमिर खान उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने एक्ट्रेस के परिवार से मिलकर संवेदनाएं व्यक्त की। इसी दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा हाई हो गया है।

आमिर खान की हंसते हुए वायरल हो रही तस्वीर

सुहानी भटनागर के घर पहुंचे आमिर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जहां पर एक्टर सुहानी की तस्वीर के पास खड़े नजर आ रहे हैं इस दौरान सुहानी भटनागर के परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फोटो में दिवंगत एक्ट्रेस की तस्वीर पड़े हुए आमिर खान को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। आमिर खान का यह अंदाज फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

आमिर खान पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

इस वायरल तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर आमिर खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा,’देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई पुरस्कार समारोह हो..।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘यह कितनी अजीब बात नहीं है कि एक मासूम सी बच्ची के निधन के बाद यह सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं…।’ कुछ लोगों ने तो सुहानी की मां को भी जमकर खरी खोटी सुनाई है।

Raed More-Salman Khan ने मां पर लुटाया प्यार, भांजे के साथ भी मस्ती करते दिखे एक्टर