Salman Khan ने मां पर लुटाया प्यार, भांजे के साथ भी मस्ती करते दिखे एक्टर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मां से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं इसी बीच एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी मां सलमा पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

124
Salman Khan

Salman Khan Video: सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। कहावत है कि हर सक्सेसफुल मैन के पीछे एक वूमेन का हाथ होता है। तो एक बार सलमान खान ने बताया था कि उनकी सफलता के पीछे उनकी मां सलमा का हाथ है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मां से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं इसी बीच एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी मां सलमा पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने मां पर लुटाया प्यार

बीते दिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग देखने के लिए यूएई पहुंचे थे। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 के टूर्नामेंट में सलमान खान मुंबई हीरोज का सपोर्ट करने के लिए मैदान में पहुंचे थे। जहां से सलमान खान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी मां सलमा पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं इसके अलावा दूसरे वीडियो में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने भांजे और भांजे के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अभी भी सिंगल है 58 साल के सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक सलमान खान की उम्र 58 साल है। सलमान खान ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अलग ही पहचान बना ली है। लेकिन 58 साल की उम्र में भी सलमान खान अभी भी सिंगल बने हुए हैं और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने शादी नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान का अफेयर बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं के साथ चल चुका है।

Read More-‌’12वीं फेल’ एक्टर Vikrant Massey ने पहली बार दिखाया बेबी बॉय का चेहरा, बेटे का नाम भी किया रिवील