सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान, रद्द की यूपी पुलिस की परीक्षा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने का ऐलान किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि 6 महीने के अंदर एक बार फिर से परीक्षा आयोजित की जाएगी।

136
UP Police Exam News

UP Police Exam News: उत्तर प्रदेश में पुलिस परीक्षा का पेपर लीक को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने का ऐलान किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि 6 महीने के अंदर एक बार फिर से परीक्षा आयोजित की जाएगी।

सीएम योगी ने रद्द की यूपी पुलिस की परीक्षा

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, ‘यूपी पुलिस आरक्षित नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा- 2023 को निरस्त करने तथा आगामी 6 महीने के भीतर ही पुन परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरता कार्रवाई होनी तय है।’

परीक्षार्थी कर रहे थे लगातार प्रदर्शन

आपको बता दे लगातार परीक्षा के बाद से परीक्षार्थी पेपर लीक को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। वही अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। मामला माने के बाद भारती बोर्ड की ओर से इसकी जांच के लिए अंतरिम कमेटी भी बनाई गई थी और अब सीएम योगी ने इस परीक्षा को निरस्त कर देने का ऐलान कर दिया है।

RAED MORE-नरेंद्र मोदी को पसंद आई यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’, पीएम ने की फिल्म की तारीफ