नरेंद्र मोदी को पसंद आई यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’, पीएम ने की फिल्म की तारीफ

लोगों को यामी गौतम की आर्टिकल 370 को पसंद आ रही है। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यहां में गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। जिसमें पीएम मोदी ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 की तारीफ की है।

115
PM Modi on Article 370 film

PM Modi on Article 370: बॉलीवुड सिनेमा की अभिनेत्री यामी गौतम इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 आज 23 फरवरी शुक्रवार के दिन रिलीज की गई है। इस समय चारों तरफ यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के चर्चे हो रहे हैं। लोगों को यामी गौतम की आर्टिकल 370 को पसंद आ रही है। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यहां में गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। जिसमें पीएम मोदी ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 की तारीफ की है।

पीएम मोदी ने की आर्टिकल 370 की तारीफ

प्रधानमंत्री मोदी जम्मू तौर पर गए थे जहां पर उन्होंने जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम की रैली में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 की बात की है। इस दौरान पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 की तारीफ करते हुए कहा “मैंने सुना है कि आर्टिकल 370 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है, जम्मू के लोगों की जय जय कार पूरे देश में सुनाई देने वाली है। मुझे पता नहीं है फिल्म कैसी है लेकिन मैंने कल ही टीवी पर सुना कि ऐसी कोई 370 पर फिल्म आ रही है. अच्छा है लोगों को सही जानकारी मिलने में काम आएगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

किस पर आधारित है आर्टिकल 370?

आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम की आर्टिकल 370 कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने पर बनी है। यामी गौतम की आर्टिकल 370 फिल्म में यह दिखाया गया है कि सरकार को कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने के लिए कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इस फिल्म में यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रही हैं।

Read More-शाहिद कपूर को लग गई थी इस चीज की लत, बेटी के लिए किया छोड़ने का फैसला