शाहिद कपूर को लग गई थी इस चीज की लत, बेटी के लिए किया छोड़ने का फैसला

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि शाहिद कपूर ने अपनी बेटी की वजह से एक लत को छोड़ दिया था।

95
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है। जिस कारण शाहिद कपूर आज बॉलीवुड के जाने वाले अभिनेता बन चुके हैं। इस समय बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं। तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म में शाहिद कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन के साथ नजर आए हैं। इसके बाद बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि शाहिद कपूर ने अपनी बेटी की वजह से एक लत को छोड़ दिया था।

शाहिद कपूर ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहिद कपूर नेहा धूपिया के शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े राज खोले हैं। शाहिद कपूर ने बताया है कि उन्हें स्मोकिंग के लत लग गई थी लेकिन बेटी के कारण उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी। शाहिद कपूर ने कहा “जब मैं सिगरेट पीता था तो अपनी बेटी से छुपकर सिगरेट पीता था। वास्तव में यही वजह है कि मैंने इसे छोड़ दिया। जब मैं छिपकर स्मोकिंग कर रहा था तो मैंने खुद से कहा कि मैं हमेशा के लिए ऐसा नहीं करने जा रहा हूं और वास्तव में वह दिन था जब मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मैं अब इसे अपनी बेटी मिशा से छिपाना नहीं चाहता था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

9 फरवरी को रिलीज हुई थी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म में शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक होते हुए देखा गया है। कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया 9 फरवरी के दिन रिलीज की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में उलझा जिया फिल्म शानदार कमाई कर रही है और इस फिल्म ने 13 दिनों तक इंडिया में 75 करोड रुपए का बिजनेस कर लिया है।

Read More-साड़ी- सूट छोड़ शादी के बाद शॉर्ट्स में दिखी Rakul Preet Singh, साथ में दिखे दूल्हे राजा