तेजस्वी प्रकाश के साथ वेकेशन पर निकले करण कुंद्रा, गर्लफ्रेंड के साथ हुए रोमांटिक

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अब इसी बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा वेकेशन पर निकल पड़े हैं। वेकेशन से करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

97
Karan Kundrra

Karan Kundrra: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और अभिनेता करण कुंद्रा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। करण कुंद्रा को जब भी मौका मिलता है। तब वह अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश पर प्यार लूटाने से पीछे नहीं हटते। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अब इसी बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा वेकेशन पर निकल पड़े हैं। वेकेशन से करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

वेकेशन पर लेडी लव के साथ रोमांटिक हुए करण कुंद्रा

करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करण कुंद्रा अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस और नोमेकअर लुक में नजर आ रही है। दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं कुछ तस्वीरों में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे की बाहों में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण कुंद्रा ने लिखा, ‘रब्ब वरगा आसरा तेरा नी…।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बिग बॉस के घर में हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

आपको बता दे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी।तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात बिग बॉस सीजन 15 में हुई थी और वहीं दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। शुरुआत में दोनों की काफी नोक झोक होती थी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी उड़ चुकी है हालांकि कपल कब शादी करने वाले हैं इसको लेकर अभी तक कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Read More-सास के साथ मंदिर में माला जप करती नजर आई अंकिता लोखंडे, वीडियो देख भड़के लोग