‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ के साथ बॉडीगार्ड ने की थी अश्लील हरकत, एक्ट्रेस बोली-‘ये शर्मनाक है’

अविका गौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लू इश्क' के प्रमोशन में पहुंची थी इस दौरान अविका गौर ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस दौरान अभी का गौर ने बताया कि उनके साथ एक बॉडीगार्ड ने बहुत ही अश्लील हरकत कर दी थी।

101
Avika Gor

Avika Gor: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अविका गौर को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अविका गौर (Avika Gor) ने ‘बालिका वधू’ टीवी सीरियल में ‘आनंदी’ का किरदार निभा कर घर-घर में पहचान बना ली थी। हाल ही में अविका गौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लू इश्क’ के प्रमोशन में पहुंची थी इस दौरान अविका गौर ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस दौरान अभी का गौर ने बताया कि उनके साथ एक बॉडीगार्ड ने बहुत ही अश्लील हरकत कर दी थी।

बॉडीगार्ड ने अविका के साथ की थी गंदी हरकत

अविका गौर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया उनके साथ एक बॉडीगार्ड ने दो बार गंदी हरकत करने की कोशिश की। अविका गौर के इस इंटरव्यू का वीडियो इंस्टाग्राम पर Hauterrfly ने एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अविका गौर कहती हुई नजर आ रही हैं कि,”मुझे याद है जब मैं मंच पर जा रही थी तो पीछे से किसी ने मुझे छूने की कोशिश की थी। जैसे ही मैं पीछे मुड़ी, मुझे याद आया कि मैंने केवल बॉडीगार्ड को देखा था और कोई नहीं था। मुझे याद है कि दूसरी बार ऐसा होने वाला था और मैंने उसे रोक दिया। दूसरी बार में भी वहीं बॉडीगार्ड था जिसे मैंने पहले देखा था। उस पर मैंने बस यह किया। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि इतना कहने के बाद एक्ट्रेस मायूस चेहरे के साथ कान पकड़ती हुई नजर आईं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

मैं अब तक बहुत सारे लोगों को मर चुकी होती है-अविका

अविका गौर ने आगे बताया,”अभी तो मैं मेरी बात कर रही हू। जहां मैं बोल रही हूं बॉडीगार्ड्स होते हैं आस-पास। इतनी प्रोटेक्शन होती है। बाहर तो बहुत सारी लड़कियां होती हैं। वे बॉडीगार्ड्स लेकर नहीं घूम रही हैं। तो यह शर्मनाक है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा,”मैं चाहती हूं मुझे लगता है कि वह हिम्मत होनी चाहिए मेरे में अगर वह हिम्मत होती कि मै पलट कर दे दूं तो भाई मैं अब तक बहुत सारे लोगों को मार चुकी होती। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है मुझे लगता है कि मैं कर सकती हूं लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा मौका ही ना आए।”

Read More-तेजस्वी प्रकाश के साथ वेकेशन पर निकले करण कुंद्रा, गर्लफ्रेंड के साथ हुए रोमांटिक