बिग बी की एक झलक पाने के लिए घर के बाहर उमड़ी हजारों की भीड़, अमिताभ बच्चन की सादगी पर फैंस हार बैठे दिल

आज संडे को अमिताभ बच्चन अपने जुहू वाले बंगले से बाहर आए जहां पर उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

118
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: शादी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की एक झलक पानी के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अमिताभ बच्चन हर संडे को अपने फैंस से मिलने के लिए जलसे के बाहर आते हैं। अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस की भीड़ घर के बाहर इकट्ठा हो जाती है। आज संडे को अमिताभ बच्चन अपने जुहू वाले बंगले से बाहर आए जहां पर उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

बिग बी के दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़

आज रविवार को अपने फैंस से मुलाकात करने के लिए मुंबई के जुहू वाले बंगले के बाहर आए। इस दौरान की जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखा जा सकता है कि सलमान खान येलो कलर की फंकी जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी आंखों पर चश्मा और बालों पर ब्लैक कपड़ा बांध रखा है। इन तस्वीरों में एक बड़े से टेबल के ऊपर खड़े होकर अमिताभ बच्चन अपने फैंस को अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन की सादगी साथ दिखाई दे रही है। अमिताभ बच्चन की सादगी पर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अमिताभ बच्चन बहुत जल्द ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन की यह फिल्म जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण, साउथ सुपरस्टार प्रभास भी नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है।

Read More-‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ के साथ बॉडीगार्ड ने की थी अश्लील हरकत, एक्ट्रेस बोली-‘ये शर्मनाक है’