अरे! बिना मेकअप के Urfi Javed को पहचानना हुआ मुश्किल, पैपराजी को देख एक्ट्रेस ने छुपाया चेहरा

उर्फी जावेद को बिना मेकअप के देखकर लोगों ने अपने दांतो तले उंगली दबा ली है। इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी से चेहरा छुपाती हुई दिखाई दे रही है।

792
Urfi Javed

Urfi Javed Video: अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद की वीडियो में बिना मेकअप के नजर आ रही है जिसे देखकर लोग पहचान नहीं पा रहे हैं। उर्फी जावेद को बिना मेकअप के देखकर लोगों ने अपने दांतो तले उंगली दबा ली है। इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी से चेहरा छुपाती हुई दिखाई दे रही है।

बिना मेकअप के नजर आई उर्फी जावेद

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर के आउटफिट में नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। जैसे ही उर्फी जावेद को पैपराजी ने देखा तुरंत ही उन्होंने कुछ देने के लिए कहा लेकिन एक्ट्रेस ने अपना चेहरा छुपा लिया और कहा अभी नहीं जब मैं कब करके आओ तब। बिना मेकअप में उर्फी जावेद को पहचानना मुश्किल हो रहा था। इस दौरान उर्फी जावेद से गाड़ी में बैठे-बैठे ही पोज देने के लिए कहा गया लेकिन फिर भी एक्ट्रेस नहीं मानी उन्होंने अपना चेहरा छुपा लिया। लेकिन फिर भी एक्ट्रेस का फेस कैमरे में कैप्चर हो गया‌।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए मजे ले रहे हैं। यूजर ने लिखा, ‘इतनी शर्म कपड़ों के बिना नहीं आती।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’बोलो इन्हें इतना भी कॉन्फिडेंस नहीं है कि बिना मेकअप अपनी शक्ल किसी को दिखा सके।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चेहरा क्यों छुपा रही हो बिना मेकअप के अच्छी लगती हो।’

Read More-हाथों में मेहंदी ,माथे पर टीका, लाल लहंगा पहन दुल्हन बनी Shehnaz Gill, वीडियो देख लोगों का Siddharth Shukla की याद