हाथों में मेहंदी ,माथे पर टीका, लाल लहंगा पहन दुल्हन बनी Shehnaz Gill, वीडियो देख लोगों का Siddharth Shukla की याद

जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई तो सबसे ज्यादा अगर कोई टूट गया था तो वह शहनाज गिल थी आज जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई तो सबसे ज्यादा अगर कोई टूट गया था तो वह कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल ही थी।

511
Shehnaz Gill

Shehnaz Gill: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा अपनी खूबसूरती से कहर ढा देती हैं। शहनाज गिल ज्यादातर इंडियन ड्रेस में दिखाई देती हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई तो सबसे ज्यादा अगर कोई टूट गया था तो वह शहनाज गिल थी आज जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई तो सबसे ज्यादा अगर कोई टूट गया था तो वह कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल ही थी। शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं।

दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत दिखी शहनाज गिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल का जो वीडियो वायरल हो रहा उस में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गाजरी रंग के लहंगे में दिख रही हैं। सिर पर दुपट्टा, माथे पर टीका और कानों में झुमका पहने खूबसूरत लग रही है। वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस चुपचाप बैठी हुई है। उनके बैकग्राउंड में ‘तमन्ना हमें तुम्हें दुल्हन बनाए…’ गाना चल रहा है और फिर शहनाज गिल हल्का सा मुस्कुराती और शर्माती दिखाई देती। इतना ही नहीं शहनाज गिल हाथों में मेहंदी लगाए हुए चुलबुला अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’सिड की याद आ गई तुमको दुल्हन बने देख कर।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शहनाज तुम इतनी सादगी में सुंदर लग रही हो अगर असल में दुल्हन बनोगी तो क्या लगोगी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेनिफेस्ट करता हूं कि आप एक दिन बेहद खूबसूरत दुल्हन बनेगी।’

Read More-मामा Govinda से नाराजगी दूर करना चाहते हैं Krishna Abhishek, कहा-‘अब बस बहुत हुआ…’