मामा Govinda से नाराजगी दूर करना चाहते हैं Krishna Abhishek, कहा-‘अब बस बहुत हुआ…’

कृष्णा अभिषेक अब इससे परेशान हो गए हैं और गोविंदा के साथ अपने रिश्ते सही करना चाहते हैं। अभी हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि वह मामा गोविंदा से पैचअप करना चाहते हैं।

670
Govinda and Krushna Abhishek

Krishna Abhishek: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच कई सालों पहले रिश्ते खराब हो गए थे और आज भी दोनों के बीच अनबन चल रही है। इस बेरुखी का खामियाजा दोनों ही अभिनेता भुगत रहे हैं। कृष्णा अभिषेक अब इससे परेशान हो गए हैं और गोविंदा के साथ अपने रिश्ते सही करना चाहते हैं। अभी हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि वह मामा गोविंदा से पैचअप करना चाहते हैं।

नाराजगी दूर करना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया है कि वह अपनी पोस्ट में गोविंदा को टैग करते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि यह नाराजगी अब दूर हो जाए। वक्त गुजरता जा रहा है और अब हमारे बीच में सब कुछ सुधर जाए। पूरे परिवार में मैं सबसे ज्यादा उन्हीं की इज्जत करता हूं। जहां प्यार होता है वही झगड़ा भी होता है लेकिन अब बहुत हो गया यह सब ठीक हो जाना चाहिए। वह अपने मामी को मां जैसा प्यार करते हैं।

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

यह विवाद इसलिए हुआ था क्योंकि कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा को अपने शो में बुलाया लेकिन वह उनके शो में जाने के बजाय किसी दूसरे के शो में चले गए। ऐसे में कश्मीरा शाह ने बिना किसी का नाम लिए एक पोस्ट शेयर कर दी जो गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को लगी कि वह उनके लिए की गई थी। बस इसी बात से इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और दोनों परिवारों के बीच अनबन का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

Read More-तमन्ना के बाद अब Kajol ने भी तोड़ी नो किसिंग पालिसी, ऑन स्क्रीन लिपलॉक कर फैंस को चौंकाया, देखें वायरल वीडियो