कांवड़ियों के ऊपर हाईटेंशन तार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 5 की मौत, कई झुलसे

कांवड़िया झुलस गए और 5 की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कांवडियों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया।

620
Meerut Kanwar Accident

Meerut Kanwar Accident: मेरठ में कांवर ले जाते वक्त कांवरियों के ऊपर हाईटेंशन तार गिर गया जिसकी वजह से दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और कई लोग झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि मेरठ परीक्षितगढ़ मार्ग स्थित गांव राली चौहान के सामने लगे कांवड़ शिविर के ऊपर हाईटेंशन तार गिर गया। जिससे कई कांवड़िया झुलस गए और 5 की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कांवडियों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया।

हरिद्वार से कावड़ भरकर आ रहे थे यात्री

बताया जा रहा है कि कावड़ यात्रा हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे थे। यह घटना भावनपुर में किला रोड पर राली चौहान गांव की है। जहां हाईटेंशन लाइन से कावड़ियों का डीजे टकराया और करंट फैलने से कई कावड़िए झुलस गए। बताया जा रहा है कि कांवड़ गांव में एंट्री करते ही बिजली की वजह से एक-दो घंटे बाहर खड़ी रही और जेई से बात की गई। फिर पता चला कि लाइन कट गई है लेकिन जैसे ही कावड़ यात्रा आगे बढ़ी तो ट्रैक्टर- ट्राली में करंट उतरने लगा जिसकी वजह से कई लोग झुलस गए और कई की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह बच्चे राली चौहान गांव के ही रहने वाले है।

लापरवाही से हुआ हादसा

वही इसी गांव के एक युवक ने कहा कि 11 हजार की लाइन कावड़ डीजे से टच हो गई जिससे यह हादसा हुआ है। जो हादसा हुआ है यह सिर्फ जेई की लापरवाही से हुआ है। वहीं पुलिस ने बताया कि राली चौहान गांव में हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे 11 हजार की लाइन सिंह का डीजे टकराया जिससे हादसा हुआ है। ग्रामीणों के अंदर आक्रोश का माहौल बना हुआ है घंटों तक जाम लगी रही|

Read More-बगावत के बाद पहली बार चाचा Sharad Pawar से मिलने पहुंचे Ajit Pawar, आखिर क्यों खुशी से झूम उठी BJP