तमन्ना के बाद अब Kajol ने भी तोड़ी नो किसिंग पालिसी, ऑन स्क्रीन लिपलॉक कर फैंस को चौंकाया, देखें वायरल वीडियो

इसी बीच तमन्ना भाटिया के बाद अब बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री काजोल ने सभी को हैरान कर दिया है काजोल ने भी अब अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है।

574
Kajol

The Trail: साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कुछ दिनों पहले अपने एक फैसले से सभी को हैरान कर दिया था। तमन्ना भाटिया ने ऑन स्क्रीन लिप लॉक कर अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है। किसिंग के साथ तमन्ना भाटिया ने लस्ट स्टोरीज 2 वेब सीरीज में कई इंटिमेट सीन दिए हैं। आपको बता दें कि इसी बीच तमन्ना भाटिया के बाद अब बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री काजोल ने सभी को हैरान कर दिया है काजोल ने भी अब अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है।

काजोल ने किया ऑनस्क्रीन लिपलॉक

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल इस समय अपनी अपकमिंग वेब सीरीज द ट्रायल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। द ट्रायल वेब सीरीज में बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इसी बीच द ट्रायल वेब सीरीज की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस वायरल क्लिप को देखने के बाद काजोल के फैंस के होश उड़ गए हैं। क्योंकि इस वायरल वीडियो में पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री काजोल लिप लॉक करती हुई नजर आई है।

काजोल ने पहली बार किया ऑनस्क्रीन किस

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब लिप लॉक करना एक आम बात हो गई है लेकिन अभी तक काजोल ने अपने 31 साल के एक्टिंग करियर में कभी तक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। लेकिन जैसे ही काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसे देखकर काजोल के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि काजोल इस वायरल वीडियो में एक शख्स के साथ लिप लॉक करती हुई नजर आई।

Read More-Saif Ali Khan को लेकर शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा, भूतों को बुलाने के लिए इस चीज का इस्तेमाल करते हैं करीना के पति