Saif Ali Khan को लेकर शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा, भूतों को बुलाने के लिए इस चीज का इस्तेमाल करते हैं करीना के पति

एक बार सैफ अली खान के घर हरियाणा के पटौदी हाउस पहुंचे जहां पर उन्होंने सैफ अली खान के साथ ओईजा बोर्ड गेम खेला था।

501
Saif Ali Khan

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब सैफ अली खान ने अपनी दमदार एक्टिंग से आज फिल्म इंडस्ट्री में एक अनोखा नाम कमाया है। सैफ अली खान ठाठ बाट से अपनी जिंदगी जीते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं। एक बार फिर से सैफ अली खान काफी चर्चा में बने हुए हैं।सैफ अली खान को लेकर डायरेक्ट गौरव के चावला ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार सैफ अली खान के घर हरियाणा के पटौदी हाउस पहुंचे जहां पर उन्होंने सैफ अली खान के साथ ओईजा बोर्ड गेम खेला था।

गौरव ने किया हैरान कर देने वाला

मशहूर डायरेक्टर गौरव के चावला ने खुलासा करते हुए बताया है कि, सैफ अली खान को अलौकिक क्षेत्र में वास्तविक रुचि है। सैफ अली खान को भूतों की कहानियां बहुत पसंद है वह अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ हाॅरर फिल्में देखते हैं। वह Kareena Kapoor and Saif Ali Khan एक बार पटौदी हाउस में थे उनके साथ करीना भी मौजूद थी। उन लोगों ने साथ में ओइजा बोर्ड गेम खेला। इतना ही नहीं उनके साथ इंग्लैंड से आए एक दोस्त भी मौजूद था जो आत्माओं से जुड़ने का काम करता था।’

सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की अगर फिल्मों की बात करें तो अभी हाल ही में वह ‘आदिपुरुष’ Saif Ali Khan फिल्म में नजर आए थे इस फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था। हालांकि यह फिल्म काफी विवादों में रही है। इसके अलावा वह बहुत जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Read More-स्कर्ट की जिप खोल Sufia Ansari ने लगाए ठुमके, देख कर घायल हुए फैंस