स्कर्ट की जिप खोल Sufia Ansari ने लगाए ठुमके, देख कर घायल हुए फैंस

एक बार फिर से सोफिया अंसारी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस नए वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी के फैंस फिर से उनके दीवाने हो गए हैं।

996
Sufia Ansari

Sofia Ansari: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां लाखों लोग अपने फैशन सेंस, अपने हुनर के कारण फेमस हो गए हैं। कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो सोशल मीडिया के जरिए ही आज बहुत ही ज्यादा फेमस हो गए हैं। इन्ही स्टार्स में से एक सोफिया अंसारी भी हैं। सोफिया अंसारी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पापुलैरिटी अपने बोल्डनेस के कारण बनाई है। आपको बता दें कि एक बार फिर से सोफिया अंसारी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस नए वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी के फैंस फिर से उनके दीवाने हो गए हैं।

सोफिया अंसारी ने लगाए ठुमके

सोफिया अंसारी आज अपने बोल्डनेस के कारण एक सोशल मीडिया स्टार बन गई है। सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में सोफिया अंसारी डांस करती हुई नजर आ रही है और सोफिया अंसारी के ठुमके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इस दौरान सोफिया अंसारी ने सफेद कलर की ब्रा और डेनिम स्कर्ट पहन रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती है वह तेजी से वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। सोफिया अंसारी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उस पर अभी तक लाखों लोगों ने लाइक किया है और उनके फैंस को कमेंट भी कर रहे हैं। अगर हम सोफिया अंसारी के सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्ष की बात करें तो सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोअर्ष है।

Read More-शादी के 4 महीने बाद ससुराल से पहली बार मायके आई Daljit Kaur, वीडियो शेयर कर बोली- ‘वाकई में मायके वाली…’