Dipika Kakkar ने बेटे का रखा ऐसा नाम, सुनकर लोग हुए आगबबूला, एक्ट्रेस ने तुरंत डिलीट किया व्लॉग

घर पहुंचते ही दीपिका ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया। दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे के नाम को फैंस के साथ शेयर करते हुए व्लॉग शेयर किया था। जिसको सुनकर फैंस भड़क गए और एक्ट्रेस को व्लॉग डिलीट करना पड़ गया।

720
Dipika Kakkar

Dipika Kakkar: टीवी की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ससुराल सिमर फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अभी हाल ही में माता-पिता बने हैं दीपिका कक्कड़ ने एक बेटे को जन्म दिया है ।घर पहुंचते ही दीपिका ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया। दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे के नाम को फैंस के साथ शेयर करते हुए व्लॉग शेयर किया था। जिसको सुनकर फैंस भड़क गए और एक्ट्रेस को व्लॉग डिलीट करना पड़ गया।

दीपिका कक्कड़ ने डिलीट किया व्लॉग

दीपिका कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए कहा उन्होंने अपने बेटे का नाम “रूहान इब्राहिम” रखा है। जिसका मतलब “दयालु ,अध्यात्मिक” होता है। दीपिका कक्कड़ के बेटे का नाम सुनकर लोग आग बबूला हो गए और एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाने लगे। बेटे का नाम मुस्लिम रखे जाने पर एक्ट्रेस को फैंस ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

शानदार तरीके से किया था बेटे का वेलकम

दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को बेटे को जन्म दिया था दीपिका कक्कड़ की यह प्रीमेच्योर डिलीवरी थी। जन्म के कई दिनों तक उनका बेटा एनआईसीयू में रखा रहा। वह घर आने पर दीपिका कक्कड़ के बेटे का जोरदार वेलकम हुआ। इस दौरान दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के दादा काफी इमोशनल होते हुए दिखाई दिए।

Read More-शादी के 4 महीने बाद ससुराल से पहली बार मायके आई Daljit Kaur, वीडियो शेयर कर बोली- ‘वाकई में मायके वाली…’