सीमा हैदर के भारत आने पर बौखलाए पाकिस्तानी डकैत, मंदिर पर किया हमला, हिंदू परिवारों को बनाया बंधक

इतना ही नहीं हिंदू मंदिरों पर हमला भी किया गया है जिस मंदिर पर रॉकेट लांचर से हमला किया गया है वह 150 साल पुराना है। पाकिस्तान में मौजूद हिंदू अल्पसंख्यक को वहां के कट्टरपंथी समूह द्वारा हमेशा टारगेट किया जाता है।

518
Seema Haider

Pakistan News: पाकिस्तान और भारत के संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं यह सभी लोग जानते हैं। दोनों देशों के सरहद पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात रहती है। अब किसी भी पाकिस्तानी मानवाधिकार संगठन ने खुलासा किया है।जिसमें बताया है कि पाक के सिंध प्रांत में हिंदुओं को बंधक बनाया गया है। इतना ही नहीं हिंदू मंदिरों पर हमला भी किया गया है जिस मंदिर पर रॉकेट लांचर से हमला किया गया है वह 150 साल पुराना है। पाकिस्तान में मौजूद हिंदू अल्पसंख्यक को वहां के कट्टरपंथी समूह द्वारा हमेशा टारगेट किया जाता है। लेकिन पाक मानवाधिकार संगठन के खुलासे ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

सीमा हैदर के आने से आपा खो बैठे पाक डकैत

दरअसल पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के भारत आने के बाद एक धमकी मिली थी जिसमें कहा गया था कि अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वहां पाकिस्तान के हिंदुओं को इसका जोखिम उठाना पड़ेगा। हालांकि पाकिस्तान में जो हिंदू बंधक बनाए गए हैं और हिंदू मंदिर पर हमले को सीमा हैदर के नाम पर मिलने वाली धमकी से जोड़ा जा रहा है।

अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर

दरअसल पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर कुछ दिनों से भारत के ग्रेटर नोएडा में रह रही है। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अवैध रूप से भारत आई हैं। सीमा हैदर नाम की महिला ने दावा किया है कि पब्जी गेम के जरिए उसको यूपी के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन से प्यार हो गया है और उन्हीं के खातिर बाद देश छोड़कर 4 बच्चों सहित भारत आई हैं। सीमा ने मुस्लिम छोड़कर हिंदू रीति रिवाज को अपना लिया है और बिल्कुल हिंदू की तरह रहती हैं हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।

Read More-सीमा हैदर ने कैमरे में कैद किए सचिन के साथ बेडरूम में बिताए कुछ खास पल, वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार