Video: ‘ये कौन सी बैटिंग कर रहा…’ लाइव मैच के दौरान Virat Kohli ने उड़ाया इस बल्लेबाज का मजाक!

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में विराट कोहली एक वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

617
Virat Kohli

Ind vs Wi: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा मैदान पर अपने आक्रामक रवैए के लिए जाने जाते हैं। किसी भी मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहते हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही शानदार पारी खेली है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में विराट कोहली एक वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

किंग कोहली ने उड़ाया वेस्टइंडीज के बल्लेबाज का मजाक

भारत और वेस्टइंडीज के मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे होते हैं इस दौरान बल्लेबाजी पर वेस्टइंडीज के निचले क्रम के बल्लेबाज वारिकान होते हैं। यह वीडियो वेस्टइंडीज की दूसरी पारी का है इस दौरान वेस्टइंडीज के 9 विकेट गिर चुके होते हैं। जिस कारण वेस्टइंडीज का बल्लेबाज हर एक दिन को दूर पहुंचाने की कोशिश कर रहा था। जिस कारण इस बल्लेबाज ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर एक अजीब शॉट खेला। जिसके बाद पीछे से फील्डिंग कर रहे विराट कोहली हंसते हुए कहते हैं कि ‘यह कौन सी बैटिंग कर रहा है।’

विराट कोहली ने खेली थी शानदार पारी

आपको बता दें कि विराट कोहली का बल्ला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में खामोश रहा था जिसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच में 76 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है और टीम इंडिया को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में 141 रन और पारी से हरा दिया है।

Read More-‘भारत में हमारी बस हुआ था हमला…’ World Cup 2023 से पहले पाक क्रिकेटर ने किया चौकाने वाला दावा