पति शोएब से मिलने बेटे के साथ ‘झलक दिखला जा 11’ के सेट पर पहुंची Dipika Kakkar, रुहान की क्यूटनेस ने जीत लिया दिल

इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) बहुत ही प्यारी लग रही है।

262
Dipika Kakkar

Dipika Kakkar: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इन दोनों ‘झलक दिखलाजा शो 11’ में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी बीच दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) अपने पति शोएब इब्राहिम से मिलने के लिए झलक दिखलाजा 11 (Jhalak dikhla jaa 11) के सेट पर पहुंची है। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) बहुत ही प्यारी लग रही है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ अकेले नहीं बल्कि उनके बेटे रुहान भी उनके साथ नजर आए हैं। रुहान की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो रहा है।

बेटे के साथ सेट पर पहुंची दीपिका कक्कड़

‘झलक दिखला जा 11’ के सेट पर दीपिका कक्कड़ अपने पति से मिलने के लिए बेटे के साथ पहुंची हैं। दीपिका कक्कड़ ने सेट पर जाने से पहले पैपराजी से न सिर्फ बातचीत की बल्कि अपने बेटे के साथ कई सारे पोज भी दिए हैं। इस दौरान दीपिका कक्कड़ रेड अनारकली सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना ये लुक खुले कर्ली बालों सेटल मेकअप से कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस का बेटा इस दौरान डेनिम आउटफिट में नजर आया है जिसकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस टीवी शो से की थी एक्टिंग की शुरुआत

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने टीवी शो ससुराल सिमर का से टीवी डेब्यू किया था। इस टीवी दीपिका कक्कड़ के साथ शोएब इब्राहिम भी नजर आए थे दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की शुरुआत किसी शो के सेट से हुई थी। बाद में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शादी कर ली।

Read More-रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का सामने आया खूबसूरत वेडिंग कार्ड, गोवा में लेने जा रहे हैं सात फेरे