रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का सामने आया खूबसूरत वेडिंग कार्ड, गोवा में लेने जा रहे हैं सात फेरे

इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड के साथ ही कपल की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह गोवा में शादी करने वाले हैं इस बात को लेकर भी कंफर्म हो गया है।

111
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारी भी जोरों से शुरू हो चुकी हैं। अब इसी बीच दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड के साथ ही कपल की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह गोवा में शादी करने वाले हैं इस बात को लेकर भी कंफर्म हो गया है।

वायरल हो रहा है जैकी और रकुल का वेडिंग कार्ड

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड में व्हाइट और ब्लू कलर की थीम पर बेस्ड है। इसके साथ ही साइड में पिंक कलर के फ्लावर और बैकग्राउंड में बीच दिखाया गया है। इस कार्ड के एक पेज पर लिखा है, “रकुल और जैकी… अब दोनों भागना नहीं।” इतना ही नहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तारीख भी सामने आ गई है।

इस दिन लेंगे सात फेरे

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के कार्ड के दूसरे पेज पर लिखा है 21 फरवरी 2024 इसके नीचे हवन कुंड और पीछे की ओर बैकग्राउंड में समुद्र दिखाया गया है। रकुल और जैकी का शादी का कार्ड बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। रकुल और जैकी के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

हालांकि अभी तक वेडिंग आउटफिट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहां जा रहा है कि दूल्हे राजा और दुल्हन सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा में किसी एक डिजाइनर को जरूर सेलेक्ट कर सकते हैं।

Read More-कतर के प्रधानमंत्री ने Shah Rukh Khan का किया जोरदार स्वागत,अलग ही अंदाज में नजर आए किंग खान, देखें वीडियो