‘भोलेनाथ पर दूध और तुलसी पर चढ़ाया जल …’ अपने घर जलसा में पूजा करते दिखे अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन का पूजा घर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। अमिताभ बच्चन ने जलसा से अपने मंदिर की झलक फैंस को खुद दिखाई है।

96
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Photos: महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी सी छोटी चीज जाने के बारे में बेताब रहते हैं। अब इसी भी अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें अमिताभ बच्चन अपने घर जलसा में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन का पूजा घर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। अमिताभ बच्चन ने जलसा से अपने मंदिर की झलक फैंस को खुद दिखाई है।

अमिताभ ने दिखाई जलसा से अपने मंदिर की झलक

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन कभी शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए दिख रहे हैं तो कहीं तुलसी के पौधे पर जल चढ़ा रहे हैं। अमिताभ बच्चन का मंदिर सफेद मार्बल का बना हुआ है जिसमें कई सारे भगवान की मूर्ति नजर आ रही है। अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आस्था, दुग्ध अर्पण शिवजी पे और जल अर्पण तुलसी जी पे।” अमिताभ बच्चन की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन वैसे तो कई सुपरहिट फिल्में निकल चुके हैं। आखिरी बार अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपत फिल्म में नजर आए थे। इस समय अमिताभ बच्चन के पास कई सारी फिल्में हैं जिम वह बहुत जल्द ही नजर आ सकते हैं। अमिताभ बच्चन बी टाउन के सबसे चर्चित अभिनेता माने जाते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

Read More-कतर के प्रधानमंत्री ने Shah Rukh Khan का किया जोरदार स्वागत,अलग ही अंदाज में नजर आए किंग खान, देखें वीडियो