कतर के प्रधानमंत्री ने Shah Rukh Khan का किया जोरदार स्वागत,अलग ही अंदाज में नजर आए किंग खान, देखें वीडियो

अब इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें शाहरुख खान का स्वागत कतर के प्रधानमंत्री बहुत ही जोरदार तरीके से करते हुए नजर आ रहे हैं।

260
Shah Rukh Khan

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान इस समय कतर गए हैं जहां पर उन्होंने कतर के प्रधानमंत्री महामहिम शेख मोहम्मद बिन अब्दुल्लाह रहमान बिन जमीम अल थानी के साथ मुलाकात की है। इस दौरान के कई सारे वीडियो और फोटो सामने आए हैं। अब इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें शाहरुख खान का स्वागत कतर के प्रधानमंत्री बहुत ही जोरदार तरीके से करते हुए नजर आ रहे हैं।

कतर के प्रधानमंत्री ने किया जोरदार वेलकम

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है की कतार के प्रधानमंत्री शाहरुख खान का जोरदार स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान का यूनिवर्सल फैन क्लब के ट्विटर एक्स हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है,’कतर प्राम मिनिस्टर शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बन जासिम अल थानी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का वेलकम किया। शाहरुख वहां एफसी फाइनल में गेस्ट बनकर गए हैं।’

लॉन्ग हेयर में नजर आए शाहरुख खान

इस दौरान शाहरुख खान का लुक लॉन्ग हेयर में ही नजर आए। लेकिन अभी कुछ कंफर्म नहीं हो पा रहा है कि वह लुक किस फिल्म के लिए है। साल 2023 में शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में निकाली है। शाहरुख खान ने पठान से लेकर जवान और डंकी जैसी फिल्मों में धुआंधार कमाई की है। साल 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में आई और तीनों ने 2600 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है।

Read More-‘बात खानदान तक पहुंची है तो…’ विधानसभा में अखिलेश यादव ने कही ऐसी बात ठहाके मारकर हंसने लगे विधायक