अनन्या के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते दिखे आदित्य कपूर? वायरल हो रही तस्वीर

तस्वीर में आदित्य राय कपूर सारा अली खान के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान कि यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

162
Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आदित्य राय कपूर इन दिनों अनन्या पांडे के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब इसी बीच आदित्य रॉय कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीर में आदित्य राय कपूर सारा अली खान के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान कि यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सारा अली खान के साथ पार्टी कर रहे आदित्य रॉय?

दरअसल अभी हाल ही में डायरेक्टर अनुराग बसु ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म मेट्रो के लीड एक्ट्रर्स को भी बुलाया था। जिसमें आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान भी पहुंचे थे अनुराग बस की पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आदित्य राय कपूर और सारा अली खान एक साथ दिख रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की एक साथ पार्टी करते हुए तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो गई। कुछ लोगों का कहना है कि अनन्या से अलग होने के बाद आदित्य अब सारा के साथ दिल लगा रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं। को- स्टार का एक साथ होना कोई गलत बात नहीं है।

इस अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे आदित्य और सारा

आपको बता दे आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान बहुत जल्द अनुराग बसु की अपकमिंग फिल्म मेट्रो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Read More-रणवीर और दीपिका के रिश्ते में आए दरार? एक्टर ने डिलीट की शादी की तस्वीरें