प्रेग्नेंसी की चर्चाओं के बीच रुबीना दिलैक ने शेयर किया ऐसा वीडियो,फैंस बोले- ‘मुझे पता है कि आप प्रेग्नेंट है’

कुछ समय से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर अटकलें चल रही है की एक्ट्रेस चार महीने की प्रेग्नेंट है। हालांकि अभी तक इन अफवाहों को एक्ट्रेस ने खारिज ही किया है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

305
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik Video: ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रुबीना दिलैक अक्सर अपने प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर अटकलें चल रही है की एक्ट्रेस चार महीने की प्रेग्नेंट है। हालांकि अभी तक इन अफवाहों को एक्ट्रेस ने खारिज ही किया है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

रुबीना दिलैक ने किया डांस

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक होटल के कमरे में डेम तू कोसिटा पर डांस करती हुई नजर आ रही है। रुबीना दिलैक इस अंदाज में डांस कर रही है कि देखने वालों का सिर चकरा रहा है। लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर एक्ट्रेस प्रेगनेंट है या फिर नहीं। रुबीना दिलैक के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

सोशल मीडिया यूजर्स हुए कंफ्यूज

रुबीना दिलाए के इस वीडियो पर एक फैन लिखा,”मैंने एक इंस्टा स्टोरी में क्लियर बेबी बंप देखा है तो यह वीडियो यकीनन पुराना है यहां कोई कंफ्यूजन नहीं है।” वहीं दूसरे फैन ने लिखा,”तो आप लोगों को कंफ्यूज कर रहे हैं कि आप प्रेग्नेंट है या नहीं, लेकिन मुझे पता है कि आप प्रेग्नेंट हैं।” वही एक अन्य यूज़र ने लिखा, “प्रेग्नेंट है ये?” वही एक दूसरे ने लिखा,”लोग जानते हैं कि आप प्रेग्नेंट हैं।”

Read More-Shahrukh Khan की दीवानी हुई 85 साल की दादी! खुद किंग खान को करना पड़ा ट्वीट