Nil Bhatt से पहले इस शख्स के साथ हुई थी Aishwarya Sharma की शादी? ‘बिग बॉस’ के घर में हुआ शॉकिंग खुलासा

बिग बॉस 17 के घर में ऐश्वर्या शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पहुंचे थे इस दौरान राहुल ने एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले खुलासे किया थे। राहुल ने ऐश्वर्या शर्मा पर कई सारे आप भी लगाए थे।

135
aishwarya sharma and neil bhatt

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी तहलका मचाती हुई नजर आ रही थी। इससे पहले ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आए थे। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में भी हस्बैंड और वाइफ हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी 30 नवंबर 2021 को हुई थी। हालांकि अब बिग बॉस 17 के घर में एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। बिग बॉस 17 के घर में ऐश्वर्या शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पहुंचे थे इस दौरान राहुल ने एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले खुलासे किया थे। राहुल ने ऐश्वर्या शर्मा पर कई सारे आप भी लगाए थे।

‘ऐश्वर्या के साथ हो चुकी है शादी’

ऐश्वर्या शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल ने उन पर रिलेशनशिप में धोखा देने का आरोप लगाया है। राहुल ने कहा कि एक्ट्रेस ने उन्हें रिलेशनशिप में धोखा दिया था बिना कुछ कहे उन्होंने चुपचाप से अचानक रिश्ता खत्म कर लिया था। इतना ही नहीं राहुल ने यह तक कह डाला कि उनकी और ऐश्वर्या की शादी भी हो चुकी है। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने एक बॉयफ्रेंड राहुल के इन क्लासों का मुंह तोड़ जवाब देते हुए अपनी शादी को नकार दिया था। ऐश्वर्या शर्मा ने राहुल को झूठा इंसान बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

‘अगर शादी हुई है तो कोई प्रूफ दिखाएं’

ऐश्वर्या शर्मा ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड के खुलासों का मुंहतोड़ जवाब दिया था। कहा-अगर वह शादी के दावे कर रहा है तो फिर उसके पास इसका कोई तो सबूत होगा उससे कहिए की शादी के पेपर्स से या मैरिज सर्टिफिकेट दिखा दे। उसके पास कोई फोटो वगैरा तो होगी वही दिखा दे।’ ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट ने भी एक्स बॉयफ्रेंड के इन आरोपों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि यह सब बकवास है। इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता हूं।

Read More-कियारा आडवाणी नहीं बल्कि ये हसीना है Siddharth Malhotra की क्रश, एक्टर ने खुद बताया था नाम