कियारा आडवाणी नहीं बल्कि ये हसीना है Siddharth Malhotra की क्रश, एक्टर ने खुद बताया था नाम

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ दिनों पहले मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के शो काफी विद करण में नजर आए थे। इस दौरान जब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी क्रश का नाम पूछा था

256
sidharth malhotra

Siddharth Malhotra Crush: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए आज 16 जनवरी का दिन बहुत ही स्पेशल है। क्योंकि आज बॉलीवुड के स्तर सिद्धार्थ मल्होत्रा 39 साल की हो चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके जन्मदिन पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी ढेर सारी शुभकामनाएं और विशेज दे रहे हैं। आज आपको हम बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की क्रश कियारा आडवाणी नहीं बल्कि यह फेमस अभिनेत्री है।

ये एक्ट्रेस है सिद्धार्थ मल्होत्रा की क्रश

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ दिनों पहले मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर के शो काफी विद करण में नजर आए थे। इस दौरान जब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी क्रश का नाम पूछा था तब उन्होंने कियारा आडवाणी नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम लिया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कैटरीना कैफ बहुत अच्छे इंसान हैं। मैंने उन्हें इस बारे में बार-बार देखो फिल्म के दौरान भी बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कियारा से शादी कर चुके सिद्धार्थ

शेरशाह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच प्यार शुरू हो गया था। शेरशाह फिल्म के सेट से सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसके बाद पिछले साल 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी।

Read More-Sushant Singh के केस में आरोपों से तंग आ चुकी थी रिया चक्रवर्ती, जेल जाने को भी तैयार हो गई थी एक्ट्रेस