Sushant Singh के केस में आरोपों से तंग आ चुकी थी रिया चक्रवर्ती, जेल जाने को भी तैयार हो गई थी एक्ट्रेस

सालों बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद एक्सपीरियंस को शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के केस के आरोपों से काफी परेशान हो गई थी।

130
sushant singh and rhea chakraborty

Riya Chakravarti On Media Trial: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज के समय में कौन नहीं जानता है। रिया का चक्रवर्ती का नाम तब ज्यादा सुर्खियों में आया था जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया जाता था। रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के केस में जेल भी जाना पड़ा। रिया चक्रवर्ती पर आरोप था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। सालों बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद एक्सपीरियंस को शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के केस के आरोपों से काफी परेशान हो गई थी।

सालों बाद रिया चक्रवर्ती का छलका दर्द

रिया चक्रवर्ती ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि, “वह चाहती थी कि सब ठीक हो जाए, चाहे उन्हें जेल जाना पड़े। यह शो बन गया था और मेरी जिंदगी डिस्प्ले पर थी। मैं ऐसी थी, इस रोको। मैं सोचा, यह हो जाए तो बेहतर है। मुझे जेल जाने दो। कई लोग मेरे पीछे पड़े हुए थे। उनका मेरे पीछे होना मेरे लिए ओके नहीं था। मैं चाहती थी कि सब कुछ स्पष्ट हो जाए भले उसके लिए जेल जाना पड़े।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया को जाना पड़ा था जेल

आपको बता दे रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के केस में जेल भी जाना पड़ा था रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था एक महीने तक वह जेल में रही थी। जेल के बारे में रिया चक्रवर्ती ने बात करते हुए कहा,”जेल में अच्छी टॉयलेट की फैसिलिटी नहीं है लेकिन उनका मेंटल ट्रॉमा उनके फिजिकल ट्रॉमा पर हावी हो गया। मेंटल ट्रॉमा इतना कठिन है कि फिजिकल ट्रॉमा इसके सामने फीका पड़ने लगता है आपको लगता है गंदा बाथरूम तो मैनेज कर लूंगी।”

Read More-शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच Sania Mirza ने लिया बड़ा फैसला, डिलीट की पति के साथ सभी तस्वीरें