क्रिकेट मैच में हुई बहस, पुलिस कांस्टेबल पर हमला कर उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के चालीसगांव में एक मैच खेला गया जिसमें एक शुभम नाम का लड़का मैच जीतने वाली टीम की तरफ से खेल रहा था। मैच के दौरान शुभम की बहस विपक्षी टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ हो जाती है। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों टीमों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

125
cricket

आज के समय में देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लगातार क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा गांव और काशन में भी कई छोटे-छोटे मैच देखने को मिलते हैं। बच्चों से लेकर युवा तक भी गांव में खूब क्रिकेट खेलते हैं। कई बार क्रिकेट मैच के दौरान तीखी बहस भी हो जाती है। गांव और घरेलू टूर्नामेंट में क्रिकेट मैच के दौरान भैंस के दौरान खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हाथापाई भी करने लगते हैं। लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र में एक कांस्टेबल को क्रिकेट मैच खेलने भारी पड़ गया है। क्रिकेट मैच की वजह से इस कांस्टेबल की जान चली गई है।

क्रिकेट मैच में हुई बहस

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के चालीसगांव में एक मैच खेला गया जिसमें एक शुभम नाम का लड़का मैच जीतने वाली टीम की तरफ से खेल रहा था। मैच के दौरान शुभम की बहस विपक्षी टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ हो जाती है। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों टीमों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लेकिन फिर शाम को 10 से 12 लोगों ने स्टांप और कुछ धारदार हथियारों से शुभम पर हमला बोल दिया। इसके बाद इस दौरान शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुंबई पुलिस में कांस्टेबल था शुभम

आपको बता दे कि शुभम मुंबई में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। शुभम अपने गांव छुट्टियां मनाने आया था। लेकिन शुभम की मौत की जानकारी पाकर परिवार में शोक के लहर दौड़ गई है। शिकायत के बाद 12 लोगों के खिलाफ हत्या या हत्या के प्रयास में केस दर्ज कराया गया है। इसके बाद 12 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर डिमांड पर भेज दिया है।

Read More-Hardik Pandya के करियर के लिए खतरा बन रहे Shivam Dube? दूसरे मैच में भी बने हीरो