इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे Haris Rauf? पाक क्रिकेटर को लेकर आई बड़ी खबर

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर पाकिस्तान टीम के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

28
Haris Rauf

Haris Rauf Retirement: हारिस रऊफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक स्टार तेज गेंदबाज हैं। हारिस रऊफ ने अपने घातक गेंदबाज विश्व के एक से बढ़कर एक कुछ खतरनाक बल्लेबाजों को आउट किया है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर पाकिस्तान टीम के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

संन्यास लेने जा रहे हारिस रऊफ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था लेकिन हारिस रऊफ अपनी टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद बिग बैश लीग खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ से हारिस रऊफ को फटकार लगाई गई है। पाकिस्तानी रिपोर्ट के अनुसार हारिस रऊफ पीसीबी के फटकार के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोचने लगे हैं। लेकिन परिवार और दोस्तों के समझाने के बाद उन्होंने संन्यास का फैसला बदल दिया है। लेकिन अभी तक इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

खेला है सिर्फ एक टेस्ट मैच

हारिस रऊफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अपना पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच साल 2022 में खेला था। जिसमें चोटिल होने के कारण वह 13 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे जिसमें उन्होंने एक विकेट लिया था। इसके बाद से हारिस रऊफ ने एक भी टेस्ट मैच नहीं खेल है। इसके अलावा विराट ने 37 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 69 विकेट लिए हैं। इसके अलावा विराट के नाम 64 T20 इंटरनेशनल मैचों में 88 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।

Read More-क्रिकेट मैच में हुई बहस, पुलिस कांस्टेबल पर हमला कर उतारा मौत के घाट