श्मशान घाट पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, घंटों चिता पर रखी रही मां की लाश, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

80 वर्षीय महिला की मौत के बाद उसकी अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया लेकिन इसी बीच महिला की तीन बेटियों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते लगभग 9 घंटे तक मां की लाश चिता पर रखी रही।

135
UP News

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर संपत्ति के बंटवारे के लिए मां की लाश घंटे तक शमशान घाट में चिता पर धरी रही। शहर के मसानी स्थित श्मशान घाट में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। 80 वर्षीय महिला की मौत के बाद उसकी अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया लेकिन इसी बीच महिला की तीन बेटियों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते लगभग 9 घंटे तक मां की लाश चिता पर रखी रही।

संपत्ति को लेकर बेटियों के बीच हुआ झगड़ा

बताया जा रहा है कि 80 वर्षीय महिला के कोई भी पुत्र नहीं है और तीन पुत्रियां हैं। मृतका अपनी एक बेटी के पास रह रही थी। वही बताया जा रहा है कि उसे बेटी ने अपनी मां को बहला- फुसलाकर या मां ने अपनी सेवा होते देखकर करीब डेढ़ बीघा खेत बेचकर इस बेटी को पैसा दे दिया। जब महिला की मौत हो गई तो परिजनों के साथ मिलकर बेटी मिथिलेश ने अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के लिए मसानी स्थित मोक्ष धाम पहुंचे। वही श्मशान घाट पर दो पुत्रियां पहुंच गई तीनों बेटियों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते अंतिम संस्कार में देरी होने लगी। श्मशान घाट में तीनों बेटियों के बीच जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बहनों को समझने की काफी कोशिश की।

तीनों बहनों के बीच हुआ लिखित समझौता

इस विवाद के चलते मृतका महिला का शव लगभग 9 घंटे तक अंतिम संस्कार का इंतजार करता रहा। वही काफी देर बाद पुलिस ने तीनों बहनों को समझा बूझकर एक लिखित समझौता करवाया। जिसमें मृतका की बची हुई संपत्ति को शेष बची दोनों बेटियों के नाम किया गया। फिर महिला का अंतिम संस्कार किया गया।

Read More-क्रिकेट मैच में हुई बहस, पुलिस कांस्टेबल पर हमला कर उतारा मौत के घाट