Team India से बाहर होने पर छलका Shreyas Iyer का दर्द, कहा- ‘जिस मैच में कहा गया उसमें…’

इसी बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम से बाहर होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर भी बात की है।

137
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस समय भारतीय T20 टीम से बाहर चल रहे हैं। आपको बता दे कि इसी बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम से बाहर होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर भी बात की है।

श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया के मैनेजमेंट की तरफ से सलाह दी गई थी कि वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रणजी ट्रॉफी खेलें। आंध्र प्रदेश के खिलाफ मिली जीत के बाद मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलने वाली श्रेयस अय्यर ने बयान देते हुए कहा ‘मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचता हूं। मैंने रणजी ट्रॉफी में वह मैच पूरा कर लिया जो मुझे खेलने के लिए कहा गया था। मैं हमेशा जो भी मैच खेलता हूं उस जीतने की कोशिश करता हूं मैं उस चीज के बारे में नहीं सोचता जो मेरे बस में नहीं है। एक समय में एक मैच पर ज्यादा फोकस करना सही होता है मैं पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बारे में अभी नहीं सोच रहा हूं। उससे पहले मुझे तो टेस्ट मैच खेलने है जिसमें मुझे शानदार प्रदर्शन करना है।’

टेस्ट सीरीज में मिला मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने वनडे विश्व कप 2023 के दौरान नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था और सेमीफाइनल में तूफानी शतक भी लगाया था। इसके बाद से श्रेयस अय्यर को एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत की दो टेस्ट मैचों में शामिल किया गया है। श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए 12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 707 रन बनाए हैं।

Read More-इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे Haris Rauf? पाक क्रिकेटर को लेकर आई बड़ी खबर