मैदान पर कब वापसी करेंगे Mohammed Shami? टी20 वर्ल्ड कप से पहले आई फिटनेस अपडेट

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप 2023 के बाद क्रिकेट से दूर हो गए हैं। हाल ही में मोहम्मद शमी ने अपने पैर की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद मोहम्मद शमी की फिटनेस अपडेट सामने आई है।

188
Mohammed Shami

Mohammed Shami Fitness Update: भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 नहीं खेल रहे हैं जिस कारण क्रिकेट फैंस को मोहम्मद शमी की कमी मैदान पर खल रही है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप 2023 के बाद क्रिकेट से दूर हो गए हैं। हाल ही में मोहम्मद शमी ने अपने पैर की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद मोहम्मद शमी की फिटनेस अपडेट सामने आई है।

सामने आई मोहम्मद शमी की फिटनेस अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर भारतीय टीम के फैंस खुश हो गए हैं। पैर की सर्जरी करवाने के बाद मोहम्मद शमी को बेड रेस्ट किया गया था लेकिन अब लेटेस्ट तस्वीर में देखा जा सकता है कि मोहम्मद शमी खुद के पैरों पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसको शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने कैप्शन में लिखा “ट्रैक पर वापस और सफलता के लिए भूखा। राह मुश्किल हो सकती है, लेकिन मंजिल सार्थक है।”

कब वापसी करेंगे मोहम्मद शमी?

चोटिल होने के कारण मोहम्मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के सीजन से बाहर हो गए थे। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया था कि आगामी t20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। लेकिन अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि मोहम्मद शमी कब मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं? लेकिन मोहम्मद शमी ने जिस तरह से वनडे विश्व कप में भारत के लिए अपनी एक घातक गेंदबाजी से योगदान दिया था उसे क्रिकेट फैंस कभी नहीं भूल सकते।

Read More-T20 क्रिकेट में मुंबई ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, बन गई इस मामले में दुनिया की नंबर-1 टीम