भारत के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, वनडे में पहली बार शून्य पर आउट हुए टॉप 3 बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप 3 बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। जिस कारण भारतीय टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

243
Team India

Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम का सामना वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम से हुआ है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन आपको बता दे कि वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप 3 बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। जिस कारण भारतीय टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

जीरो पर आउट हुए टीम इंडिया के टॉप 3 बल्लेबाज

शुभमन गिल की गैर मौजूदगी में भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पर ईशान किशन को भेजा था। लेकिन ईशान किशन और रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 गेंद में जीरो रन पर आउट हो गए इसके बाद ईशान किशन ने अपनी पहली ही गेंद पर कैमरन ग्रीन को कैच थमा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर भी जीरो रन बना कर आउट हो गए।

दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे इतिहास में अभी तक ऐसा नहीं हुआ था कि तीनों टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जीरो रन पर एक मैच में आउट हुए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। भारतीय टीम के वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहली बार टीम इंडिया के ऊपरी क्रम के तीन बल्लेबाज जीरो रन पर आउट हुए हैं। वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के इस तरह के प्रदर्शन से भारतीय फैंस निराश हो गए हैं।

Read More-आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Team India करेगी World Cup में आगाज, ऐसे फ्री में घर बैठे देखे लाइव मैच