मौनी अमावस्या पर इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

इस साल मौनी अमावस्या 9 फरवरी को मनाई जाएगी इस दिन दान पूण्य करने से पितरों का आशीर्वाद मिलता है। इस बार मौनी अमावस्या पर कई शुभ योगो का निर्माण हो रहा है।

149
Mony Amavasya

Mony Amavasya 2024: अमावस्या की तिथि को बहुत ही खास माना जाता है हर साल माघ के महीने में पड़ने वाली अमावस्या को मौनी अमावस्या कहा जाता है। इस साल मौनी अमावस्या 9 फरवरी को मनाई जाएगी इस दिन दान पूण्य करने से पितरों का आशीर्वाद मिलता है। इस बार मौनी अमावस्या पर कई शुभ योगो का निर्माण हो रहा है। जिससे इन चार राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा। 8 फरवरी यानी मौनी अमावस्या के एक दिन पहले बुध ग्रह मकर राशि में अस्त हो जाएंगे।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वालों के लिए मौनी अमावस्या का त्योहार बहुत ही खास रहने वाला है। वाहन सुख की प्राप्ति होगी बच्चों की पढ़ाई में अच्छे परिणाम हासिल होंगे। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों कोमन की शांति मिलेगी। पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। पार्टनर या जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर रहेंगे। बिजनेस में फायदा होगा, व्यापार कर रहे लोगों को तगड़ा लाभ होगा।

कर्क राशि

मकर राशि में बुध का अस्त होना कर्क राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है। अगर आप लंबे समय से बीमार चल रहे हैं तो आपकी बीमारी भी ठीक हो जाएगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों को नौकरी और बिजनेस में उन्नति होगी। परिवार के सदस्यों के बीच अच्छा प्रेम संबंध बना रहेगा। अचानक आपको कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता हासिल होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News india इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-अगर सपने में इन चीजों को देखा है जलते हुए, तो चमकने वाली है आपकी किस्मत